सगाई के बाद Salman Khan और सोनाक्षी की जय माला की भी तस्वीर हुई वायरल

Salman-khan-Sonakshi-Sinha-news

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार भाईजान Salman Khan और Sonakshi Sinha की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ ही थी। दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है। बता दें कि सलमान और सोनाक्षी दोनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

Salman Khan का खुल गया बड़ा राज, इसलिए नई अभिनेत्रियों को देते हैं अपनी फिल्म में काम करने का मौका...

Salman-khan-news-3

वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा आए दिन सुर्खियों में बने रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। दोनों कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

छोटी सी बात पर Katrina Kaif के लिए भिड़ गए Salman Khan

दोस्तों बात करें वायरल तस्वीर की तो इसे देखकर लग रहा है कि ये Salman और Sonakshi के जयमाल की है। जहां सलमान शेरवानी में नज़र आ रहे हैं तो वहीं सोनाक्षी दुल्हन के जोड़े में नज़र आ रही हैं। बता दें कि दोनों की ये तस्वीर भी फोटोशॉप्ड इमेज है। जिसे इस समय काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

असल तस्वीर साउथ एक्टर आर्या और एक्ट्रेस सय्यशा के इंगेजमेंट की थी। जिसे सलमान के फैंस ने एडिट करके उनकी और सोनाक्षी की शादी करा दी। फैंस को सलमान और सोनाक्षी की ये तस्वीर काफी ज्यादा पसंद आई थी।

कैटरीना कैफ का स्टाइलिश Airport लुक देख फैंस ने की तारीफ

बता दें कि बीते दिनों सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसमें सलमान सुनहरे रंग की शेरवानी पहने नज़र आए थे। वहीं सोनाक्षी लाल रंग के जोड़े में नज़र आई। तस्वीरों में सोनाक्षी सिंदूर लगाए हुए भी दिख रही थी। बता दें कि ये तस्वीर भी नकली थी।


Salman Khan पर KRK का इनडायरेक्ट तंज कहा- वो बुढ़ऊ मुझसे क्या मुकाबला करेगा

अगर हम बात करें Salman Khan और Sonakshi के वर्कफ्रंट की तो एक्टर भाईजान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’, ‘लाल सिंह चड्डा’, ‘पठान’ आदि कई बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगे। वहीं Sonakshi Sinha जल्द ही फिल्म ‘क्रेजी हम’, ‘डबल एक्सेल’, ‘हीरा मंडी’, ‘कुकड़ा’, ‘हरी हरा वेरा मल्लू’ जैसी फिल्मों में दिखने वाली हैं। फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

दोस्तों अगर आपको यह खबर अच्छी लगे हो तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं और अगर आपको इन में कुछ कमी लगी हो तो वह भी हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि हम आपके लिए दिल से लिखकर लेकर आते हैं इसलिए आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं और इसके अलावा आपके दिल की कोई बात हो तो वह भी हमें कमेंट में जरूर बताएं हो सकता है मैं आपके दिल की बात को शेयर भी कर दे ताकि और लोगों को भी प्यार के महत्व के बारे में पता चले।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *